Forexone - एजी


लिक्विडिशन में विदेशी मुद्रा एजी। एन्निशिट कोलकेशंसप्लान एबी 5 अक्टूबर 2011 बेरचटिग्टेन बेइ डेर कोर्कलसिल्कीटरिन ईआईजीन्ससिसेचे फिनान्ज़मार्कटॉफिफेक्ट फाइनमा, आइंस्टीनस्ट्रास्सेस् 2, 3003 बर्न इन कोकलोकेशन्सन इन्सिचट नेहमान वोरनमल्डुंग ऑफ़ टेलीफोन 41 0 31 327 91 00 नोवेंडिग कोल्लोकेक्शनक्लेजन क्लागेन अफ़ एन्फेचुंग डेस कोल्लेकेशन्स प्लान इन इंडरट 20 टैगेन एबी एमग्लिचकेत डेर इन्सिचटनाहम बीआईएम जस्टेंडिगेन गेरिचट एम कोन्कुरसॉर्ट एन्ग्गीग ज़ू मैकेन। एग्गेंससिसे फाइनन्जमार्कटाईफिफिटक एफआईएनएएफ़एक्सऑन एजी एफसीएक्सएक्स एजी स्क्विइज़.ऑपरफ़ोन एजी एक मुद्रा स्विस ब्रोकरेज है जो मुद्रा स्पॉट व्यापार में विशेषज्ञता है एक अभिनव, एक स्रोत सेवा सप्लायर के रूप में, विदेशी मुद्रा एजी इसके ऑफर करता है ग्राहकों को मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में हर चीज के लिए पूर्ण सेवा समाधान तैयार किया गया है। व्यापारिक कमीशन के बिना विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग निजी ग्राहकों और पेशेवरों के लिए सर्वोत्तम परिस्थितियों और फैलताएं रीयल-टाइम एफएक्स ने पूर्व-कार्यालय और ग्राहक प्रशासनिक समाधानों का पूर्वानुमान लगाया विदेशी मुद्रा निवेश एफएक्स फंड, प्रबंधित खातेसंस्थानिक निवेशकों के लिए सेवाएं पूर्ण व्यापार समाधान एफएक्स सहयोग की गतिविधियां। वन एक्सॉनएक्स एजी विदेशी मुद्रा एजी श्वेविज - ट्रेडेमस्टर फॉरेनहाण्डेल डेविसनहेन्डल श्वेइज डेविसमार्कट. ऑनलाइन ट्रेडिंग, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, ट्रेडमार्क, विदेशी मुद्रा, डेविसनहेन्डल श्वेइज़, डेविसेंसपोथेंडेल, डेविसेंसिगल, फॉरेक्स ब्रोकर, इंटरबैंकन, वीकेसेलकर्स देववेन, डेविसेन फ्रेंकन, फॉरेन प्रॉजेसन, डेविसमार्कट. ऑपरोनोन ने अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं अब मौजूद नहीं है यहाँ विदेशी मुद्रा की एक पूर्व महत्वपूर्ण साम्राज्य से एक दलाल और अन्य बाल्टीशॉप के अभ्यास का वर्णन किया गया है, दुर्भाग्य से इसकी जर्मन भाषा में, लेकिन शायद विदेशी मुद्रा के सभी जर्मन बोलने वाले आगंतुकों के लिए सहायक हो। एसईआरआर विदेशी मुद्रा Freunde. mein me ist फ्रैंक लूच टी, डेर ऐन ओडर एंडर केंट मीच नोच एल्स हेड ऑफ रिस्क मैनेजमेंट ऑर्डर एण्ड कंडेनबेटियर हंडलर डेर एलोसोचेन फॉरेनिक्स एजी। डीएआई एनएर एंडरम एलएस लैंगजर्गर सिल्फ्ट्रेडर आईएम एक्सचेंज बेरीच डर्च्यूएर इयर फॉर बीयरिच डर्ट्यूस बेर डायब्स ब्रोकरहुसर्न आईएम बिल्ड बिन, एमसीएटी आईएएनएन डायजेन्स लीडेंसवेग एनर्स एंड एन सिए अफ़ इह्रम वेग बाह्लीटैन। इच हाब्न नन नच डर डर डेर फ़िरमेनौफ्लस मेघेरे मोनट दमट वर्ब्रैक्ट, ब्रोकरहुएर एंड डेरेन मैनेएसेना चॉटेन ज़ू एनालिसीन, सूचना के अनुसार, लीडर नाइडेर्सक्टाटर ऑउंस सिचट देस कुंडन। वीयल, ओडर बेसेर डेर ब्रूविएन्डेन्डेन टेइल डेर ब्रोकर, मरने के लिए नॉन मार्केटमेकर सिंड, गेहें नच वेई वोर डेवन ऑस, डेस रुण्ड 95 एलेर कुन्डेन इहर्थ जील्ड बीड हेन्डेल वर्लीरेन। सिसर हावेन सिई सिच ऑच स्कॉन जेफ्राम ओब इह्रे पोजिशनियन बेरहुपट इम ऑफिजियेलन मार्कट गेह्डेल्ट वर्डेन। डे एंटवॉर्ट लॉट बेर्विएगेन्ड नेन. डिई मीस्टेन हुस्टर ट्रेने मेहर अल्स बुक मैक अफ़, डीएच सिए लसेंन बुच बी-बुक हैंडेलन, एमआईटी डेम एरजेब्नीस, डेस डर कुंडे लेट्ज़ेंडेलिच केइन गेविन मैकेन डेरफ़, डेन सोनेट वर्लीट डर ब्रोकर जे.ए. ए.ई. आई. आई. मित्सुएर डीस। डीस इस्त गन्ज़ इनिफैच. एल्स मार्केटमेकर स्टाल्ट एआर सीने ईगेनिन कुर्सी, मरने के लिए बहुत देर हो चुकी थी और 20 पिप्स वॉन डेन कुर्सन और एंड्रॉएर ने उसे और ज़िटेन ऑर्डर गियरिंग वॉल्यूम के रूप में इस्तेमाल किया था। न्यूस्ट्रैडिंग एंड स्केपिंग सिंड अनट्रैग ओडर ज़िटिलिच शुरुआती 2 मिनट रिगेल, डेर ओन ऑर एंड केटर डेन्स डेस नोच सोल्टेन सिए डेनॉच एने derartige handelsweise an den Tag legen wird entweder Ihr Konto gekndigt dazu hat ja jeder ब्रोकर दास रिकल्ट लेफ्टिनेंट सेनान एजीबी ओ ओडर मर ग्वेनने एनिफेच निक्ट ऑजेजह्लट बीज़ डब्लूडर अजूगेबाच। डे बेगंडंग लेट मैगस्ट डरिन, डेस डर ब्रोकर डीसी डैर क्रजे डर जैइट निक्ट में स्थिति एंजब्लिन मैं अपने दोस्तों के बारे में सोच रहा हूँ और मेरे पिता के साथ काम करने वाले कंप्यूटर और कंप्यूटर के बारे में बात कर रहे हैं। लंदन में माउसफ़्लूट का चूरा, अल-ओब डेसी हुस्टर केन नोस्ट्रॉमैगैट सर्वर का इस्तेमाल होता है। मछली पकड़ने को रोको, और भी एक तरह से विश्वास करने वाला डेन हैन्डलर, और उसके बाद के लोगों के साथ टैग की गईं थीं और उनकी ज़ुबान हो गई थीं, एल्हे इहारे की स्टॉप्स अजेग्रेइफेन डेस ल्यूईट वर्गेन ब्रिगेन्स सिहर गट डएफ्रा बीज़ह्लट। पासिएरट नून मिट डेन ट्रेडियन, मर निकट ज़ू डेन 95 वर्लीन गेह्रेन। नन, इहनेन वर्ड दास लेबेन इतने श्वेयर विली मैग्ग्रिट गेमचत, माइक कॉमेन सिई एनिक्ट इन मार्क मार्क सेल्टेन पासियर्ट, मेइस्टेंस कॉमन सेम निकट वाइडर राउंस एंड स्यू एन्फैक वॉन ऑटमैटिक अूफ मैनुएल स्टालट डैन सेंट्स हेंडलर एंड एंड्रियन एन्डे एंड वेर एल्म ज़ू वेलकेम कुर्स सिंडर्स मार्कस कॉमैन, डेन ऑर्स एवर एविएर एसएनएन औशफ्रुंग ज़म एनसीटीस्ट हर्टलबर्ग कैरर्स अगेंग ऑन लिमिट ऑर्डन एंड सिली बेकमेन ऐन स्लिफ़ेज ओहने एन्डे। गेराडे डेर बेरीच स्कैल्पिंग ईट ऐंजिस थिमा, स्केल्यू ट्रेडर्स ऑफ़ द मार्कस एंड वर्बॉट्स मीट ग्रोसन पोज़ीसन इन डेन मार्कट एंड वर्चेंशन डेच वेनजीन सेकंडेन डच एयन हेडगेप्स इटियन एबज़ूसीशनर. ग्लुबैन सिए एलेन एर्नस्टेस, डैस एनी सॉल हेंन्डल्सवेज़ एनआईटीटी एफ्लल्ट। डर कुंडे गेस्ट एमआईटी एनर ग्रोसन ऑफ मार्केट डर कुर्स विर्ड सोफोर्ट vom ब्रोकर मनीपुलियर्ट, डे एंड जेस, डेस गिलेच डायरेन्स हेडगेपिस एरफनेट विर्ड डडचर्ट एंटस्टेल्ट डेमरी कुंडेन डेर इर्स्ट Nachteil नून geht der Kunde mit der ersten स्थिति और मार्क मार्क और अन्य लोगों के साथ काम करने के लिए अपने काम के बारे में पता चला है, और वह बहुत ही महत्वपूर्ण है, इसलिए, हम एक बहुत ही महत्वपूर्ण काम है, लेकिन हम नहीं कर रहे हैं ब्लीबट एचएनजेन, डर कर्स लूफ़्ट जीजेन सिए। डैन एंडलिच लेस्स्ट सिच डिक पॉजिले स्पिस्सेन, डर गेविन इस्ट डोन ओडर एस इट सोगार एइन माइनस फ़ेन्चन्च ऑउर बियर इनि मीर ऑरब्युट सिक्र, डस सिच डर ऐन ओडर एंड इयर इहेंन स्कन बे इन इनिटर डिटेरिगेंन सिच्यूटेशन बेफंडेन हैट। सुल्तान सिई बिस दिन में मीनुंग सीन, दास सब दास, इश हीरे प्रीजेजबेन हाई डूमेस गेस्चवत्ज़ इस्त, वेन्स्च इच इहेंन वेइटरहिन विएल ग्लैक बेइम हान्डेल एंड एमआईटी इह्रेम ब्रोकरहॉस। नवंबर 2007 में मैंने स्विट्जरलैंड से विदेशी मुद्रा एक एजी या ट्रेड मॉर्स्टर के साथ एक खाता खोला, मैंने अपने साथ एक लाइव खाता खोलने से पहले बहुत अच्छी सेवा की और मेरे कई सवालों के जवाबों के आधार पर महसूस किया, यह होगा साथ में व्यापार करने के लिए एक अच्छा मंच। इन लोगों के साथ एक खाता खोलना कम से कम कहने के लिए कठिन है क्योंकि आपको 8 पृष्ठ आवेदन फॉर्म भरने और उन्हें प्रमाणित आईडी के साथ एक साथ मेल करना पड़ता है। मैंने न्यूनतम 10,000 यूएस उनको फंड करने के लिए 8,000 है जल्द ही मैं उनके साथ एक खाता खोलने के बाद मैं एसएनड्यू का उपयोग करके व्यापार दानव के साथ अपना पहला सफल व्यापार करने में सक्षम था यह नवंबर 2007 में AUD खुदरा बिक्री के लिए था, हालांकि, एसएनडब्ल्यू का इस्तेमाल करने वाले सभी सफल ट्रेडों को बंद कर दिया गया था मुझे इस समाचार का व्यापार नहीं करना चाहिए, मैं किसी भी किस्मत के बारे में 7 बार बार कोशिश नहीं की थी, मुझे ईमेल संदेश भेजा गया था, मुझे सावधान व्यापार होने के लिए चेतावनी दी गई, मैंने फैसला किया कि मैं व्यापार राक्षस के लिए पर्याप्त था और मेरे खाते को पूरा कर दिया था, डीएस बैक एक खाता खोलने पर आप उन्हें अपना पूरा बैंकिंग विवरण देते हैं 5 दिसंबर, 2007 को पैसा वापस लिया गया था। कुछ दिन बाद मैं उत्सुक था कि मेरे खाते में कोई धन क्यों नहीं था। मैंने उन्हें इस बारे में और अधिक जानकारी दी फिर 10 दिसंबर, 2007 को शुरू होने वाले सप्ताह में वे 12 दिसम्बर को वापस आये, कह रहे हैं कि फंड केवल 12 दिसंबर, 2007 को ही वायर्ड थे क्योंकि उनके पास कनाडा में धन का हस्तांतरण करने का मुद्दा था, हालांकि वे निराश थे, लेकिन मैं कुछ और दिन इंतजार कर रहा था इस हफ्ते मैंने उन्हें फोन पर कई बार 1 9 दिसंबर, 2007 को फोन किया और उन्होंने कहा कि निधियों को खारिज कर दिया गया और तुरंत उसी दिन बाहर भेजा गया था.यह मेरे क्रिसमस को स्क्रू करने जा रहा था क्योंकि मैं छुट्टी से पहले धन प्राप्त करने की उम्मीद कर रहा था मौसम कुछ भी नहीं आया और अब तक मुझे पता था कि वे वास्तव में मेरे साथ गड़बड़ कर रहे थे, मैंने 31 दिसंबर के सप्ताह को फिर से बुलाया था क्योंकि मेरे खाते में 4 जनवरी, 2008 को कोई पैसा नहीं था और मैंने फोन पर उन्हें 10 फोन करने के लिए बुलाया उस दिन के समय और एक ईमेल वापस कह रही है धन निश्चित तौर पर 4 जनवरी 2008 को वायर्ड था, कुछ घंटों बाद में मनी अंततः मेरे खाते में आई थी, हालांकि यह मेरी दृढ़ता के लिए नहीं थी, मुझे यकीन है कि मैं 10,000 से ज्यादा हो जाएगा। मेरी सलाह इस छायादार दलाल से दूर रहती है I स्विट्ज़रलैंड में पॉलिलेज से संपर्क करें जो स्विस विदेशी मुद्रा दलालों में से कुछ को विनियमित करते हैं और वे मुझसे पूरी रिपोर्ट चाहते हैं ताकि वे विदेशी मुद्रा वन पर एक ऑडिट कर सकें। 2007-07-12 1 स्टार हाय दोस्तों, मेरे पास व्यापार राक्षस के साथ एक जीवंत खाता था, अन्यथा विदेशी मुद्रा एक एजी के रूप में जाना जाता है बहुत अच्छा, विनम्र सेवा कोई भी ऑनलाइन चैट नहीं है और स्विटजरलैंड में अपनी वेबसाइट पर नेविगेट करने के लिए कठिन है क्योंकि वह जर्मन में है, वहां पर वे अंग्रेज़ी चाहते हैं, हालांकि अभी तक इसके आसपास नहीं मिल पा रहे हैं। आवेदन प्रक्रिया कहने के लिए कठिन है कम से कम सभी स्विस दलालों को खाता खोलने के लिए इस प्रचुर प्रक्रिया को प्रतीत होता है इन लोगों के साथ आपको प्रमाणित आईडी के साथ एक 8 पेज एप्लिकेशन को भेजने की ज़रूरत होती है बाद का दर्द होता है। एमटी 4 प्लेटफॉर्म स्प्रेड बहुत बढ़िया हैं जो बहुत अच्छा है अगर आप मेरे जैसे समाचार व्यापारी, ओ भूल जाओ एक एसटीपी ब्रोकर हैं, वे केवल एक सफल समाचार व्यापार के बाद आपको पूरी तरह से बंद कर देंगे I पिछले हफ्ते AUD खुदरा बिक्री पर 17 पिप्स का लाभ प्राप्त करने में सक्षम था, हालांकि यह था और हर बार जब मैं एसएनडब्ल्यू का इस्तेमाल किया खरीदने या बेचने के लिए फायर करने के लिए, उसने कहा कि अमान्य मापदंडों महान यदि आप एक समाचार व्यापारी नहीं हैं, हालांकि, अभी भी आवेदन प्रक्रिया को याद है।

Comments